बढती उम्र में यह Face Pack लगाये बने रहे हमेशा जवान और खुबसूरत | Anti Aging Face Pack & Tips

by - 5:48:00 AM

बढती उम्र में यह Face Pack लगाये बने रहे हमेशा जवान और खुबसूरत | Anti Aging Face Pack & Tips

नमस्ते मीतो...................

दोस्तों चेहरे की जूलरिया और चेहरे की लूज होती स्किन बुढ़ापे की और इशारा करती हे। जिसको देखकर कई महिलाये उदास हो जाती हे। आज की डोर जिनकी उम्र कम हे तो भी उम्र बढ़ने के निशानों के समस्या के पीड़ित हे। 

इसी प्रकार जल्दी उम्र बढ़ने के मुख्य कारन हमारे आज का खानपान,पर्दूषण और स्ट्रेस भी हो सकता हे। पर दोस्तों गभराये नहीं। क्योकि आज में आपको इस Article के द्वारा एक ऐसा एन्टिक Face Peck  बताऊगी जिसे आपकी सारी स्किन प्रॉब्लम दूर हो जाएगी। तो दोस्तों उन्हें जानने के लिए आप इस Article को आखिर तक पढ़िए। 

दोस्तों इस Face Peck को बनाने के लिए आपको लेना हे (१) चावल का आटा, (२) हल्दी पावडर, (३) चन्दन पावडर 

तो चलिए हम जानते हे इस Face Peck को कैसे बनाना हे। सबसे पहले आप एक बाउल ले उसमे एक चम्मच चावल का आटा ले ,एक छोटी चम्मच हल्दी पावडर ,और एक चम्मच चन्दन पावडर लेना हे और इसमें गरम पानी जरुरत मुजब लेना हे। तो ये सारी चीजे मिला कर एक अच्छी पेस्ट बनाना हे। 

तो दोस्तों इस Face Peck में हमें चावल का आटा यूज़ किया हे। क्योकि चावल के आटे में प्रचुर मात्रा में  anti एजिंक प्रॉपटीज पाई हे। जो की हमारी स्किन को टाइट white और glowing बनाने में बहुत लाभकारी हे। तो दोस्तों आप इस Face Peck को अपने Face पर apply करने से पहले गरम पानी से स्टीम ले stiming लेने के लिए आप steemer का भी उपयोग कर सकते हे। जिस से आपके Face का सारा dirt निकल जाएगा और आपके पोर्स open हो जायेगे। जिस से यह Face Peck और भी अच्छे से काम करेगा।

स्टीम लेने के बाद आप इस Face Peck को Face पर apply कर सकते हे। १० से १५ मिनिट के बाद आप आपने Face को normal water से wash कर लीजिये। तो दोस्तों अगर आप इस anti इजिंग Face Peck को हप्ते में तीन बार यूज करते हे। तो आपकी स्किन पहले से टाइट और glowing हो जाएगी                                                           
इसी के साथ उम्मीद करती हु की आपको मेरा Article आपको पसंद आया होगा। तो दोस्तों आप इस Article को like, share, और comment कर सकते हे।                                                                                                                        

You May Also Like

0 comments

https://art-meets-fashion.blogspot.com/ is a participant in the Amazon Services LLC Associates Program, an affiliate advertising program designed to provide a means for sites to earn advertising fees by advertising and linking to amazon.com.