Nivea Fruity Shine Lip Balm Cherry

by - 2:25:00 AM

हेलो ..............
नमस्ते दोस्तों ......................
मुझे आशा है कि आपको मेरा आज का ये article पसंद आएगा। तो मैं Nivea के लिपबाम के बारे में आपके साथ बात करने वाली हु। मुझे यह Nivea Cherry Shine Lip Balm बहोत पसंद है।

सर्दियों में लिप बाम हमारी दिनचर्या में इस तरह का एक महत्वपूर्ण जरिया है। हमारे होंठ हमारे चेहरे का सबसे नाजुक हिस्सा है क्योंकि यह वास्तव में बहुत जल्दी ही सूख जाता है। और इसकी अच्छी देखभाल के लिए हमें लिपबल्म की आवश्यकता होती है ताकि वे हर समय हमारे होठो पर मॉइस्चराइज मिलता रहे। Nivea लिप बाम का काफी लोकप्रिय संस्करण है।

Nivea Lip Care Fruity Shine Cherry

Nivea Lip Care Fruity Shine Cherry
यह एक मजबूत बुलेट आकार के रंगीन पैकेजिंग में आता है। यह बाहरी ढक्कन वाला shine lip balm  है और भीतरी सफेद रंग का मॉइस्चराइज करने वाला पदार्थ है। यह ट्विस्ट और ओपन पैकेजिंग में आता है और यह काफी आसान है और खुलने या बंद होने के दौरान गड़बड़ नहीं होती है। यह lip balm का उपयोग करना आसान है और साथ अपने पर्स में या बेग में ले जाने में आसान है।

Nivea Products की Shine Lip Balm Cherry फल चमक चेरी, एक स्वादिष्ट फल ताजा चेरी सुगंध और शानदार चमक और रंग के साथ अपने होंठ प्रसन्न करता है। इसकी कोमल देखभाल और अतिरिक्त मॉइस्चराइजेशन के साथ नरम,चिकनी और अंतहीन चुंबन वाले होंठों के लिए चेरी सुगंध देते हैं। ये अपने नाजुक होठो को खुशबू और चौरसाई, लंबे समय तक चलने वाले देखभाल के साथ युवा नाजुक होंठों को प्रसन्न रखता है।और स्वाभाविक रूप से आपके होंठ झिलमिलाते रंगद्रव्य और एक नरम चमकदार रंग के साथ बढ़ाते हैं।

ये lip balm आपने होठो पर नरम हाथो से लगाना चाहिए ये अपनों को खुश महसूस करने के साथ ये आपने lip को भी खुश करने में  आसान है। इसकी बनावट चिकनी है। और आप इस ट्यूब में कुछ चमक कणों को देख सकते हैं (फ्लैश लाइट के साथ, ज्यादातर), जो बिल्कुल भी किरकिरा नहीं हैं वे होंठों को एक नरम चमक देते हैं। जो एक छाप देता है कि आप एक चमक पहन रहे हैं। बाम बहुत तैलीय नहीं है, इसलिए यह होंठों के बाहर नहीं (फैलता)बहता है। इसमें एक ताजा  चेरी की खुशबू आती है और लगभग कुछ मिनट में मुरझा जाती है।

जोड़ा गया लाल रंग का टिंट इस मौसम में मेरे उत्पाद को बनाने वाला है। यह प्रकाश कवरेज प्रदान करता है , टिंट काफी हल्का है। और मुझे हल्के लाल रंग के टिंट / कवरेज, और चमकदार, नमीयुक्त होंठ मिले। नमीकरण और / या रहने की शक्ति एक अच्छा २.५-३  घंटे है।जिसके बाद चमक फीकी पड़ जाती है, लेकिन होंठ अधिक शुष्क नहीं होते हैं। मैं आमतौर पर हर 3 घंटे में फिर से ये Nivea Cherry Shine Lip Balm का उपयोग करती हु।

कभी-कभी, मैं सोने से पहले रात में इस बाम को पहनता हूं, और अगली सुबह नरम होंठों के साथ उठता हूं ।

अगर ये cherry shine lip balm आपको पसंद आया हो तो आप निचे दिए गए BUY NOW  बटन पे क्लिक करके ये lip balm मगवा सकते है।


You May Also Like

0 comments

https://art-meets-fashion.blogspot.com/ is a participant in the Amazon Services LLC Associates Program, an affiliate advertising program designed to provide a means for sites to earn advertising fees by advertising and linking to amazon.com.